September 26, 2021

Aamir Khan के बॉडीगार्ड की सैलरी इतनी अधिक, कई CEOs भी हैं इनसे काफी पीछे!


नई दिल्ली: किसी भी बॉलीवुड स्टार की कहीं भी एंट्री उसके पर्सनल बॉडीगार्ड के बिना अधूरी है. वही शख्स जो चुपचाप सेलिब्रिटी को उनके डाईहार्ट फैंस और सेलिब्रिटी-जुनूनी मीडिया से बचाने के अपने कर्तव्य को निभाते हुए सबसे आगे नजर आते हैं. एक सेलिब्रिटी के लिए एक पर्सनल बॉडीगार्ड होना कोई आसान बात नहीं है. हालांकि, ऐसा लगता है कि आमिर खान (Aamir Khan) के पर्सनल बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े (Yuvraj Ghorpade) जैसे कुछ लोगों की किस्मत में है.

परछाई की तरह हर मुश्किल में देते हैं साथ

युवराज घोरपड़े (Yuvraj Ghorpade) हमेशा परछाई की तरह आमिर खान (Aamir Khan) की तरफ से देखे जाते हैं. सार्वजनिक कार्यक्रमों से लेकर फिल्म के सेट तक, युवराज को आमिर के साथ ओलों और तूफानों में भी देखा जाता है. 

ऐसे आया लाइफ में ट्विस्ट

युवराज घोरपड़े हमेशा से फिटनेस फ्रीक रहे हैं. जीवन में कुछ ऐसी परिस्थिति सामने आईं कि जैसा युवराज अपने जीवन में चाहते थे वह कुछ नहीं हो सका. मजबूरन उन्हें स्कूल छोड़ना पड़ा. जिसके बाद उन्होंने ऐस सिक्योरिटी ज्वाइन करके गुजारा करने लगे. लेकिन उनके जीवन में तब सबसे बड़ा ट्विस्ट आया जब उन्हें आमिर खान की सुरक्षा का काम मिला.

16 साल की उम्र में छूटा था स्कूल

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार, युवराज घोरपड़े ने 16 साल की उम्र में स्कूल छोड़ दिया था और एक सुरक्षा एजेंसी में शामिल होने तक अजीब काम कर रहे थे और फिर आमिर खान के पर्सनल बॉडीगार्ड के रूप में पहचान बनाई. एक्सप्रेस ट्रिब्यून के साथ 2011 के एक इंटरव्यू में, आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े ने कहा था, ‘भविष्य मेरे लिए अंधेरा था क्योंकि मैं पहचान पाने के लिए अजीब काम कर रहा था, फिर मैंने 9 साल पहले ऐस सिक्योरिटी में शामिल होने का फैसला किया.’

दोस्तों को होती है जलन

आज युवराज को अपने काम पर गर्व महसूस होता है, इतना ही नहीं पूरे समय आमिर के साथ रहने पर उनसे जलने वालों की भी कमी नहीं है. उन्होंने कहा, ‘आज मैं आमिर खान (अभिनेता-निर्माता-निर्देशक) का बॉडीगार्ड हूं और मेरे कई दोस्त इस बात से जलते हैं कि मैं हर समय इतनी बड़ी हस्ती के साथ घूमता हूं.’ 

इतनी ज्यादा है कमाई

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, युवराज घोरपड़े (Yuvraj Ghorpade) सालाना लगभग 2 करोड़ रुपये की सैलरी पाते हैं. जो वाकई देश में कई कंपनियों के CEOs से भी कहीं ज्यादा है. 

बॉलीवुड में बॉडीगार्ड्स का रुतबा

बता दें कि आमिर के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड्स भी किसी सेलेब्रिटीज से कम नहीं है. सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों के पर्सनल बॉडीगार्ड्स भी मोटी कमाई करते हैं.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link