September 26, 2021

सावधान! इस महीने सूर्य के नक्षत्र में राहु का होगा गोचर, इन राशिवाले लोगों का आएगी दिक्कतें


नई दिल्ली।

इस सितबंर के महीने में कई ग्रह राशियां परिवर्तन कर रहे हैं। इस  परिवर्तन से राशि वाले जातकों को पर बुर और अच्छा प्रभाव पड़ेगा। ज्योतिष के मुताबिक अभी राहू खेल खेल रहे हैं। बताया गया है कि राहु को क्रूर ग्रह है। कुंडली में राहु के कमजोर होने पर जातक को कष्टों का सामना करना पड़ता है। राहु मिथुन राशि में उच्च और धनु राशि में नीच का होता है।

इसी के साथ राहू आद्रा, स्वाति और शतभिषा नक्षत्र का स्वामी है। राहु को एक छाया ग्रह माना जाता है। वर्तमान में राहु वृषभ राशि पर संचार कर रहे हैं। और अब 19 सितंबर को राहु रोहिणी नक्षत्र से सूर्य के कृत्तिका नक्षत्र में गोचर करेगा। जिससे इन राशि वालों की मुश्किलें- बढ़ सकती हैं-

वृषभ राशि

 राहु नक्षत्र परिवर्तन से आपको मानसिक तनाव हो सकता है। गलत कामों में लिप्त हो सकते हैं। बुरी आदतें लग सकती हैं। किसी करीबी से धोखा मिल सकता है। धन हानि के योग बनेंगे।

तुला राशि

 तुला राशि वालों का मन परेशान रहेगा। इस दौरान जोखिम भरे कामों से बचें। धन हानि के योग बनेंहे। वाद-विवाद से बचें, वरना कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि

 इस दौरान आपको लंबी यात्रा से नुकसान हो सकता है। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव से नुकसान हो सकता है। चोट सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। कार्यस्थल पर मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

कुंभ राशि

 कुंभ राशि वालों के बनते काम बिगड़ सकते हैं। गुस्से पर काबू रखें। गुप्त शत्रुओं से सतर्क रहें। किसी भी नए काम की शुरुआत न करें। निवेश में नुकसान हो सकता है।





Source link