September 26, 2021

मुखिया प्रत्याशी के बेटे की शर्मनाक हरकत, लड़की का फोटो-वीडियो किया वायरल


बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होती जा रही है। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रत्याशी कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इस बीच बगहा का एक मामला चर्चा का विषय बन गया है। बताया जा रहा है कि मुखिया प्रत्याशी के बेटे ने एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

जानकारी के अनुसार धनहा थाना क्षेत्र के डुमरी भगड़वा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी और पूर्व मुखिया जगदीश यादव के बेटे रोहित यादव ने पड़ोस की ल़डकी का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया है।

थाने में दिए गए आवेदन में बताया गया है कि पूर्व मुखिया के बेटे ने पीड़िता का गलत वीडियो व फोटो बनाकर वायरल किया है। इसके साथ ही पीड़ित लड़की की मां का रोते-बिलखते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की की मां ने अपनी बेटी को बदनाम करने लिए साजिश का आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपी पर कार्रवाई की मांग प्रसाशन से की है। 

धनहा इंस्पेक्टर शशिशेखर चौहान ने बताया कि पीड़ित परिवार के आवेदन पर मामला दर्ज कर उसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले में दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।





Source link