September 26, 2021

बिग बॉस ओटीटी: मां सुनंदा शेट्टी को देखकर इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, राज कुंद्रा केस पर पूछा- क्या जीजू बाहर आ गए?


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bigg Boss OTT: Shamita Shetty Became Emotional After Seeing Mother Sunanda Shetty, Asked On Raj Kundra Case – Did Jiju Come Out?

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। संडे का वार एपिसोड के बाद सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे थे। इसी बीच शमिता शेट्टी के लिए उनकी मां सुनंदा शेट्टी बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। मां को देखकर शमिता बेहद इमोशनल हो गई थीं। बातचीत में शमिता ने अपनी मां से जीजू राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बारे में भी सवाल किए है।

सुनंदा को घर में एंटर होते देख शमिता इमोशनल होकर रोने लगीं। सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस द्वारा फ्रीज किए गए थे, ऐसे में सुनंदा ने आते साथ कहा, बिग बॉस मेरी बेटी को रिलीज कर दीजिए। सुनंदा ने बिग बॉस के घर में आकर बेटी का खूब हौंसला बढ़ाया। इस दौरान शमिता ने उनसे पूछा, क्या जीजू बाहर आ गए? शिल्पा कैसी है? पहले तो सुनंदा ने शमिता को इशारे में समझाने की कोशिश की. फिर बार में कहा, बाहर सब ठीक हैं।

कोविड 19 प्रोटोकॉल के चलते बाहर से आने वाले सभी लोगों को ग्लास की दीवार के दूसरी तरफ रखा गया था। सुनंदा ने नेहा और राकेश से भी बातचीत कर उनकी सराहना की। इस दौरान शमिता ने अपनी मां से पूछा कि किया राकेश अच्छा है, इस पर उनकी मां ने राकेश की भी तारीफ की। सुनंदा अपने साथ शमिता के पालतु डॉग फीबी की तस्वीर और घरवालों के लिए मोदक भी लेकर आई थीं।

शमिता के अलावा दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद, प्रतीक सहजपाल की बहन प्रेरणा, निशांत भट्ट के दोस्त कोरियोग्राफर पुनीत पाठक, राकेश बापत की भांजी आएशा और नेहा भसीन की बड़ी बहन शो में आई थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link